जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 2 जवान घायल

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • बारामूला के बाद कुलगाम जिले में भी आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया
  • कुलगाम के नेहामा स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हुए एक हमले में दो जवान घायल हुए
  • इलाके को खाली कराया गया है और यहां पर बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किए गए

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर के बारामूला के बाद अब कुलगाम जिले में भी आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया है। सोमवार शाम कुलगाम के नेहामा स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हुए एक हमले में दो जवान घायल हुए हैं, जिसमें एक एएसआई भी शामिल है। घटना के बाद इलाके को खाली कराया गया है और यहां पर बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किए गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर हमला किया है। इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में रेफर किया गया है। एसपी कुलगाम गुरविंदर सिंह का कहना है कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। फायरिंग हुई है। जिसमें जवान घायल हुआ है।

लोगों में दहशत कायम रखना चाहता था लश्कर कमांडर सज्जाद हैदर, ऐसे मिली थी एके-47

बंकर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर निशाना
जानकारी के अनुसार रात को आतंकियों ने कुलगाम के नेहामा इलाके में सीआरपीएफ के कैंप के बाहर स्थित सीआरपीएफ के बंकर पर तैनात जवानों को निशाना बनाकर हमला किया। इस हमले के बाद सीआरपीएफ जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। हमले में एक एएसआई एस सुकुमार गंभीर रूप से घायल हुआ। यह जवान मौजूदा समय में 18 बटालियन के साथ तैनात है।

कुलगाम समेत दक्षिण कश्मीर में हाई अलर्ट
सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकी हमले के बाद दक्षिण कश्मीर में हाई अलर्ट जारी किया है। कुलगाम के नेहामा इलाके में सीआरपीएफ, सेना की राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीमों को सर्च ऑपरेशन के लिए भेजा गया है। इसके अलावा इलाके में सख्त घेराबंदी कर जवानों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

(जम्मू के संवाददाता गोविंद चौहान से मिले इनपुट्स के साथ)

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *