गुरुग्राम पुलिस के सामने शख्स को हथौड़े से पीटते रहे कथित गोरक्षक, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज



गुरुग्राम
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में शुक्रवार को पुलिस के सामने एक मीट सप्लायर को कथित गोरक्षकों ने हथौड़े से बुरी तरह पीटा। शुक्रवार सुबह हुई इस घटना की तस्वीरें देखकर हर किसी का रूह कांप गया। घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना का एक विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें मेवात के लुकमान (25) को पुलिस की मौजूदगी में लोग बुरी तरह पीट रहे हैं।

लुकमान ने बताया कि वह सुबह 9 बजे सेक्टर 4-5 चौक में पहुंचा था। उसकी पिकअप वैन में भैंस का मांस लदा हुआ था। इसी दौरान 5 दोपहिया वाहनों से कुछ युवक आए। लुकमान ने पुलिस को बताया, ‘वे करीब 8 से 10 लोग रहे होंगे। उन्होंने मेरी ओर चिल्लाकर गाड़ी रुकवाई। मैं अपनी सेफ्टी के लिए गाड़ी दौड़ाने लगा। मैंने सदर बाजार में अपनी गाड़ी रोकी और उन लोगों ने मुझे खींचकर बाहर निकाला। गोमांस ले जाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने मुझे हथौड़े से बेरहमी से मारा।’

पुलिसवाले देखते रहे, वैन लेकर भागे आरोपी
पास से गुजर रहे एक शख्स ने बताया कि यह सब देखकर कुछ पुलिसवाले वहां इकट्ठा हुए लेकिन लुकमान को बचाने की जहमत नहीं उठाई। इसके बाद वे लोग लुकमान को वैन में भरकर सोहना की ओर ले गए।

लुकमान के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर
पुलिस टीम ने ट्रक का पीछा किया और लुकमान को छुड़ाया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पर भी हमला किया और फरार होने से पहले उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की। पुलिस ने लुकमान को अस्पताल में भर्ती कराया। लुकमान के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर है लेकिन उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
घटना का जो विडियो सामने आया है उसमें आरोपियों को साफ-साफ देखा जा सकता है फिर भी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323, 325, 341, 342 और 427 के तहत मामला दर्ज किया है। वैन से मिले मीट को फरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है।

गुरुग्राम की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए और पाते रहें हर जरूरी अपडेट।



Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *