कोरोना से संक्रमित हुए हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, 2 दिन बाद शुरू होना है मॉनसून सत्र

[ad_1]

चंडीगढ़
हरियाणा में मॉनसूत्र सत्र शुरू होने से पहले हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही हरियाणा विधानसभा में 330 अन्य लोगों के टेस्ट किए गए हैं। बता दें कि 26 अगस्त से हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र का आगाज होने वाला था।

पंचकूला की सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने हरियाणा स्पीकर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वह घर में आइसोलेशन में हैं और उनका स्वास्थ्य स्थिर है।

इससे पहले रविवार को विधानसभा के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता के भांजे और निजी सहायक भी शामिल हैं। 26 अगस्त से शुरू हो रहे हरियाणा विधानसभा के सत्र के मद्देनजर ही विधायकों, अधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं।

कोरोना को देखते हुए विधानसभा परिसर में प्रवेश के लिए नियम सख्त कर दिए गए हैं। विधायकों समेत सभी कर्मचारियों को परिसर में आने की इजाजत तभी मिलेगी जब उनके पास कोविड-19 निगेटिव रिपोर्ट होगी। यह रिपोर्ट 3 दिन से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए।

हरियाणा में पिछले 24 घंटे में 1096 नए मामलों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 54,386 पर पहुंच गया। वहीं 809 मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। 6 मरीज की कोरोना से मौत हो गई जबकि 232 मरीजों की हालत गंभीर है।

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *