कोरोना वायरस से हो रही डॉक्टरों की मौतों पर बोले राहुल गांधी, मोदी सरकार ने विश्वासघात किया

[ad_1]

Rahul Gandhi On Coronavirus राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट का हवाला देकर सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है, ‘ Corona वॉरीयर्स के लिए ताली-थाली बजाकर जनता ने मोदी जी पर विश्वास जताया।

Edited By Vineet Tripathi | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT
हाइलाइट्स

  • कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला
  • अब कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर सरकार को घेरा
  • कोरोना वायरस से हो रही डॉक्टर्स की मौत पर राहुल ने सरकार को लिया आड़े हाथ

नई दिल्ली

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अब कोरोना मामले में सरकार को घेरा है। राहुल गांधी पिछले काफी दिनों से सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं। राहुल ने पहले चीन को लेकर सरकार से लगातार सवाल किए और उसके बाद रक्षा मंत्रालय दस्तावेजों को लेकर लगातार हमलावर रहे। इस बार राहुल गांधी (Rahul Gandhi On Coronavirus) ने कोरोना वायरस से मेडिकलकर्मियों की मौत संबंधित एक रिपोर्ट के हवाले से सरकार को घेरा है।

राहुल गांधी ने सरकार को घेरा

राहुल गांधी केंद्र सरकार पर काफी दिनों से अटैकिंग मोड पर हैं। इस बार राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट का हवाला देकर सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है, ‘ Corona वॉरीयर्स के लिए ताली-थाली बजाकर जनता ने मोदी जी पर विश्वास जताया। लेकिन मोदी सरकार ने कोरोना वॉरीयर्स की सहायता करने से हाथ खींच कर हमेशा की तरह विश्वासघात किया। सरकार को कोरोना वॉरीयर्स को सुरक्षा, सम्मान और सुविधाएँ देनी ही होंगी।

NBT

राहुल गांधी ने फिर सरकार को घेरा, वादा किया हर साल 2 करोड़ नौकरियों का



रिपोर्ट में किया गया दावा

दरअसल, रिपोर्ट में दावा किया है कि कोरोना से अब तक 18 राज्यों में 196 डॉक्टरों की मौत हो चुकी है। इसके मद्देनजर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इसमें सभी डॉक्टरों को स्वास्थ्य बीमा उपलब्ध कराने की मांग की है। एसोसिएशन के अनुसार तमिलनाडु में 43, महाराष्ट्र में 23, गुजरात में 23, बिहार में 19, पश्चिम बंगाल में 16, कनार्टक में 15, दिल्ली में 12 व उत्तर प्रदेश में 11 डॉक्टरों की मौत हो चुकी है। मृतकों में शामिल ज्यादातर डॉक्टरों की उम्र 50 साल से अधिक थी। 32 डॉक्टरों की उम्र 50 साल से कम, जबकि 27 की 70 साल से अधिक थी। इनमें 32 मेडिसिन के विशेषज्ञ, जबकि 62 डॉक्टर जनरल प्रैक्टिस करने वाले थे।

Web Title rahul gandhi on doctor deaths due to coronavirus target to modi government(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *