कुशीनगर में चोरी के आरोपित ने थाने में काट लिया खुद का गला, हालत गंभीर

[ad_1]

कुशीनगर में चोरी के आरोपित ने थाने में काट लिया खुद का गला, हालत गंभीर

थाने में युवक ने काटा अपना गला (file photo)

फौरन युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने नाजुक हालत के देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज (Gorakhpur Medical College) रेफर कर दिया.

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) जिले में शनिवार शाम चोरी के आरोप में हिरासत में लिए गए एक युवक ने अपने गले पर ब्लेड से वार किए. जिसे आरोपी बुरी तरह घायल हो गया. इस घटना के बाद पुलिस महकमे हड़कंप मच गया. फौरन युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने नाजुक हालत के देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस के अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे है.

यह है पूरा मामला:

हाटा कोतवाली में चोरी के आरोप में पूछताछ के लिए 4 दिन से बैठाया गए एक युवक ने किसी नुकीली चीज से गला काट लिया है. बताया जा रहा है कि हाटा कोतवाली के मोहम्मदा जमीन सिकटिया गांव के रहने वाले दीपक चौधरी नाम के युवक को पुलिस गांव के चौराहे पर हुई एक चोरी के मामले में पकड़कर चार दिन पहले पूछताछ के लिए कोतवाली लाई थी. शनिवार को युवक ने किसी नुकीली चीज अपने गले में घुसा ली.

फौरन युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने नाजुक हालत के देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस के अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे है. वारदात के बाद थाने में हड़कंप मच हुआ है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *