कानपुर: वर्दी में अपने साथियों के साथ शराब का लुफ्त उठाते दरोगा जी, Video Viral

[ad_1]

कानपुर: वर्दी में अपने साथियों के साथ शराब का लुफ्त उठाते दरोगा जी, Video Viral

कानपुर में दरोगा जी ने वर्दी पहनकर सजाई शराब की महफिल

एसएसपी (SSP) प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में वीडियो की पुष्टि होने के बाद चौकी इंचार्ज जेपी सिंह परिहार को निलंबित कर दिया गया है.

कानपुर. कानपुर (Kanpur) में घाटमपुर कोतवाली के दरोगा (Police Inspector) जेपी सिंह अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ एक ढाबे में बैठकर पुलिस की वर्दी में शराब का लुफ्त उठा रहे है. तभी उनका वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी प्रतिविंदर सिंह ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया. फिलहाल दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रह है कि दरोगा जेपी सिंह और उनके साथ अन्य पुलिसकर्मी भी थाने में शराब पी रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि चौकी इंचार्ज कई बार शराब के नशे में दबिश देने पहुंच जाते थे और उनकी ड्यूटी के दौरान शराब पीने की शिकायतें भी उच्चाधिकारियों तक पहुंच रही थीं.

सोशल मीडिया में दरोगा का शराब पीते वीडियो वायरल होने के बाद मामला एसएसपी के संज्ञान में आया. एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में वीडियो की पुष्टि होने के बाद चौकी इंचार्ज जेपी सिंह परिहार को निलंबित कर दिया गया है. इसके अलावा अन्य पुलिसकर्मियों पर भी एक्शन लिया गया है. एसएसपी का कहना है इस तरह के मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि जांच के आदेश दे दिए गए है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *