कानपुर: पुलिस के सामने ही फरारी कार से स्टंट करता रहा रईसजादा, VIDEO वायरल होने के बाद गिरफ्तार

[ad_1]

कानपुर: पुलिस के सामने ही फरारी कार से स्टंट करता रहा रईसजादा, VIDEO वायरल होने के बाद गिरफ्तार

पान मसाला कारोबारी शरद खेमका

पुलिस (Police) के सामने लग्जरी कार से रईसजादे स्टंट करते रहे और पुलिस खड़े तमाशा देखती रही. पुलिस के सामने कार सवारों ने कई राउंड स्टंट करते हुए गोल चक्कर लगाए. वह भी तब जब सामने जाम लगा हुआ था.

कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में लगातार पुलिस (Police) के इकबाल को चुनौती देते लोग दिख रहे हैं. अपने बाउंसर के सहारे एक पान मसाला कंपनी के मालिक ने पुलिस को भी धता बता दिया. पुलिस के सामने ही रईसजादों ने फरारी कार से जमकर स्टंट बाजी की. इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद रईसजादे को गिरफ्तार कर लिया गया.

दरअसल, पुलिस के सामने लग्जरी कार से रईसजादे स्टंट करते रहे और पुलिस खड़े तमाशा देखती रही. पुलिस के सामने कार सवारों ने कई राउंड स्टंट करते हुए गोल चक्कर लगाए. वह भी तब जब सामने जाम लगा हुआ था. मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के गंगा बैराज का है, जहां लाल रंग की खुली लग्जरी कार लोगों के आकर्षण का विषय बन गयी. कार सवार पुलिस के सामने खुलेआम स्टंट कर रहे थे और कोई भी उन्हें रोकने वाला नहीं नही था. बाद में कार सवार पुलिस के सामने से आराम से निकल गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन

अपनी फज़ीहत होते देख पुलिस एक्शन में आ गयी. आनन फानन नें फरारी गाड़ी से सड़क पर स्टंट करने के मामले में पुलिस ने कारोबारी पर कार्रवाई की. पुलिस ने कारोबारी शरद खेमका को गिरफ्तार कर लिया और उसके फरारी गाड़ी को सीज़ कर दिया. बता दें कि नवाबगंज थाना क्षेत्र में स्थित गंगा बैराज में बाउंसरों की मदद से सड़क को घेर कर कारोबारी शरद खेमका फेरारी कार से स्टंट कर रहे थे. इस दौरान वहां पर खड़ी पुलिस तमाशबीन बनी हुई थी.

कारोबारी शरद खेमका अरेस्ट

सीओ स्वरूप नगर अजीत सिंह चौहान ने कहा कि कारोबारी शरद खेमका को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके फरारी गाड़ी को पुलिस ने सीज़ कर दिया. कारोबारी ने गंगा बैराज में स्टंट के दौरान लोगों की जान को जोखिम में डालने का काम किया था.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *