कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत पर घिरे संबित पात्रा, गिरफ्तारी को लेकर लखनऊ में उनके खिलाफ तहरीर

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की टीवी डिबेट के बाद हार्ट अटैक से मौत
  • उनकी पत्नी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर लगाया गंभीर आरोप
  • कांग्रेस नेताओं ने लखनऊ कोतवाली में संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत की
  • संबित, चैनल के सीईओ और एंकर को गिरफ्तार करने की मांग

लखनऊ
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की एक टीवी चैनल पर डिबेट के बाद हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनकी मौत के बाद पत्नी ने बीजेपी प्रवक्त संबित पात्रा पर गंभीर आरोप लगाए। उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने हजरतगंज कोतवाली तहरीर देकर राजीव त्यागी की मौत के लिए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को जिम्मेदार बताया है।

चैनल के सीईओ और एंकर की गिरफ्तारी की मांग
तहरीर में बीजेपी प्रवक्ता सहित न्यूज चैनल के सीईओ, एंकर को भी जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई है। तहरीर में कहा गया है कि बीजेपी प्रवक्ता ने राजीव पर अपमानजनक टिप्पणियां की, जिससे उन्हें दिल का दौरा पड़ा।

राजीव त्यागी की पत्नी ने संबित पात्रा को कहा हत्यारा

राजीव की पत्नी ने वीडियो जारी कर हमला बोला
इधर राजीव की पत्नी ने वीडियो जारी कर कहा कि उनके पति ने मौत से पहले कहा था कि इन लोगों ने मुझे मार डाला। डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को ‘जयचंद’ कहकर संबोधित करने वाले संबित पात्रा को त्यागी की पत्नी ने अपने पति का हत्यारा कहा है।

राजीव त्‍यागी के निधन के बाद निशाने पर क्‍यों आए बीजेपी के संबित पात्रा?

संबित ने बार-बार उन्हें जयचंद कहा
एक वीडियो में राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा, ‘तीन-चार बार संबित पात्रा ने मेरे पति को जयचंद-जयचंद बोला लेकिन मुझे लगा कि वह इतने मजबूत हैं कि यह भी झेल लेंगे। मैं हमेशा अपने सारे काम छोड़कर उनकी डिबेट्स देखती थी क्योंकि मैं ही सबसे पहले बताती थी कि कहां पर क्या सही है और क्या गलत है। पानी भी उन्होंने दो-तीन बार पिया लेकिन यह तो सामान्य ही है और पानी तो पीते ही रहते थे।’

संबित पात्रा पर चौतरफा हमला
संबित पात्रा को ही दोषी मानते हुए राजीव की पत्नी ने कहा, ‘अब हमारा जो नुकसान होना था, वह तो हो गया और हमें कुछ नहीं चाहिए। मेरे पति के लास्ट शब्द कुछ ऐसे थे। उन्होंने पहले एक गाली दी थी फिर कहा कि इन लोगों ने मुझे मार दिया। संबित पात्रा ने मेरे पति को कहा था कि इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा। मुझे संबित पात्रा से बात करनी है, वही हत्यारा है क्योंकि मेरे पति ने आखिर में बोला था कि इन लोगों ने मुझे मार दिया।’

Rajiv-Tyagi-death

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *