उन्नाव: Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर शिक्षा अधिकारी ने लगा ली फांसी

[ad_1]

उन्नाव: Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर शिक्षा अधिकारी ने लगा ली फांसी

(सांकेतिक तस्वीर)

COVID-19 Death: कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से परेशान बीईओ ने घर के अंदर पंखे में फंदे से लटक कर जान दे दी. परिजनों ने शव को फंदे से लटका देख नीचे उतारा और जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उन्नाव. कोरोना (Coronavirus) संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कानपुर नगर में तैनात बीईओ (खंड शिक्षा अधिकारी) ने अपने घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. उन्नाव के मोहल्ला कल्याणी निवासी सुरेशचंद्र वर्मा (52) कानपुर में बीईओ (खंड शिक्षा अधिकारी) के पद पर तैनात थे. मृतक बीईओ बेसिक शिक्षा विभाग में 1997 बैच के खंड शिक्षा अधिकारी थे. उनके पास कानपुर के सदर बाजार का भी अतिरिक्त कार्यभार था.

बता दें कि उन्नाव शहर के मोहल्ला कल्याणी निवासी सुरेशचंद्र वर्मा मौजूदा समय में कानपुर नगर में खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पद पर तैनात थे. शनिवार को बुखार के साथ सांस लेने में तकलीफ होने पर बीईओ ने कानपुर उर्सला अस्पताल में कोरोना संक्रमण की जांच कराई. शनिवार देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इसकी सूचना दी गई. बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से परेशान बीईओ ने घर के अंदर पंखे में फंदे से लटक कर जान दे दी. परिजनों ने शव को फंदे से लटका देख नीचे उतारा और जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं, आत्महत्या से परिवार में कोहराम मच गया है.

डिप्टी सीएमओ डॉ आरके गौतम ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी सुरेश चंद्र वर्मा के बेटे ने रविवार शाम को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी दी थी. कानपुर के उर्सला अस्पताल में जांच कराई गई थी. सोमवार सुबह आत्महत्या की सूचना मिली. कोविड-19 प्रक्रिया के तहत शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को देकर अंतिम संस्कार शुक्लागंज के गंगातट पर कराया गया. वहीं, जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 773 पहुंच गया है, इनमें से 518 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं और 255 मरीजों का उपचार चल रहा है. अभी तक 15 संक्रमितों की मौत हो चुकी है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *