अहमदाबादः चाय बनाने से इनकार पर पति ने पत्नी को पीटा, प्राइवेट पार्ट में भरा लाल मिर्च पाउडर

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • कियागुजरात के अहमदाबाद में हुई वारदात
  • शीतला अष्टमी के दिन यहां लहिंदुओं के घर नहीं जलता चूल्हा इसलिए महिला ने चाय बनाने से किया इनकार
  • सास से शुरू हुआ झगड़ा, पति ने की जमकर पिटाई
  • डंडे से पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भरा और फिर पीटा

अहमदाबाद
गुजरात के अहमदाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भर दिया। पति इस बात से नाराज था कि पत्नी ने उसके लिए चाय बनाने से इनकार कर दिया था। मामला साबरमती इलाके का है। पुलिस ने आरोपी पति और महिला की सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गुजरात में हिंदू परिवार शीतला सतम मनाते हैं। इस दिन यहां पर घरों में खाना नहीं पकाया जाता। एक दिन पहले रात में खाना पका लिया जाता है और शीतला सतम (शीतला अष्टमी) के दिन वही बासी खाना खाते हैं।

सास से चाय बनाने को लेकर हुआ झगड़ा
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की सास ने उससे चाय बनाने को कहा। उसने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह आज के दिन चूल्हा नहीं जलाएगी। इस बात को लेकर उसकी अपनी सास के साथ बहस हो गई। इसी दौरान पति ने उसे जमकर पीटा।

महिला घर के बाहर निकली तो खींचकर लाए
महिला ने बताया कि पिटाई के बाद उसने कहा कि वह घर में चाय नहीं बनाएगी, बाहर से चाय लाकर उन्हें दे देगी। वह घर के बाहर निकली तो उसकी सास और पति ने उसका पीछा किया। वह थाने आने लगी तो उन लोगों ने पीछे से उसके ऊपर पत्थर फेंका और खींचकर वापस घर ले आए।

डंडे से पीटा और फिर…

महिला का आरोप है कि घर में आकर उसका पति यहीं नहीं रुका। उसने, उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भर दिया और उसके बाद फिर से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। उस दिन वह दर्द से तड़पती रही। अगले दिन उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने दर्ज किया केस
महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे कई बार इसी तरह प्रताड़ित करता था। वह हर बार मायके चली जाती और फिर परिवारवाले समझाकर फिर से ससुराल भेज देते। आखिर परेशान होकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *