अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी बोले- करोड़ों हिन्दुओं का नहीं, सिंगल पार्टी का कार्यक्रम

[ad_1]

अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी बोले- करोड़ों हिन्दुओं का नहीं, सिंगल पार्टी का कार्यक्रम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी (फाइल फोटो)

Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan: प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर के नाम पर झूठ बोलने और राजनीति करने का काम बीजेपी ने किया है. कांग्रेस बस यही चाहती है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो.

प्रयागराज. पांच अगस्त को अयोध्या (Ayodhya) में होने वाले राम मंदिर (Ram Mandir) के लिए भूमि पूजन (Bhumi Pujan) कार्यक्रम पर अब वरिष्ठ पर कांग्रेस (Congress) नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि अयोध्या में भूमि पूजन का कार्यक्रम सिंगल पार्टी का कार्यक्रम बनकर रह गया है. करोड़ों हिंदुओं के साथ कांग्रेस भी चाहती है कि जल्द भगवान राम का भव्य मंदिर बने. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर के नाम पर झूठ बोलने और राजनीति करने का काम बीजेपी ने किया है. कांग्रेस बस यही चाहती है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो.

BJP ने राम मंदिर पर झूठ बोला

वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि बीजेपी जैसा चाहे कर ले, लेकिन भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. उन्होंने कहा कि राम मंदिर के नाम पर झूठ बोलने और राजनीति करने का काम बीजेपी ने किया है. हर चुनाव के घोषणा पत्र में राम मंदिर का बीजेपी ने जिक्र किया. कानून बनाकर बीजेपी ने राम मंदिर निर्माण की बात घोषणा पत्र में कही थी. कांग्रेस राम मंदिर पर हमेशा अपने स्टैंड पर कायम रही.
कांग्रेस ने अदालत के फैसले या फिर आम सहमति से मंदिर बनाने की बात कही थी. करोड़ों हिंदुओं के साथ कांग्रेस भी चाहती है कि भगवान राम का भव्य मंदिर जल्द बने.राम मंदिर आंदोलन से जुड़े लोगों को निमंत्रण देना चाहिए था

प्रमोद तिवारी ने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी व कल्याण सिंह के अयोध्या न आने पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि राम मंदिर आंदोलन से जुड़े लोगों को भूमि पूजन में बुलाया जाना चाहिए था. लेकिन अयोध्या भूमि पूजन का कार्यक्रम सिंगल पार्टी का कार्यक्रम बनकर रह गया है. प्रमोद तिवारी ने कहा कि मंदिर का भूमिपूजन किसी भी मुहूर्त में हो रहा हो, लेकिन भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *