अमेठी: SP दिनेश सिंह ने छुए मंत्री जी के पैर, वीडियो वायरल हुआ तो बोले- पारिवारिक संबंध

[ad_1]

अमेठी: SP दिनेश सिंह ने छुए मंत्री जी के पैर, वीडियो वायरल हुआ तो बोले- पारिवारिक संबंध

अमेठी एसपी दिनेश सिंह ने मंत्री जी का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कप्तान (Amethi SP Sinesh Singh) ने सफाई में कहा कि उनका मोती सिंह के परिवार से पुराना संबंध है. इसलिए उन्होंने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.

अमेठी. इन दिनों अमेठी (Amethi) के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह (SP Dinesh Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, इस विडियो (Video) में अमेठी के पुलिस कप्तान मंत्री मोती सिंह (Minister Moti Singh) का पैर छूटे नजर आ रहे हैं. वीडियो 16 अगस्त का बताया जा रहा है जब कोरोना संक्रमण से ठीक होने के ग्राम विकास मंत्री मोती सिंह मां कालिकन धाम में मां कालिका के दर्शन के लिए पहुंचे थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कप्तान ने सफाई में कहा कि उनका मोती सिंह के परिवार से पुराना संबंध है. इसलिए उन्होंने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.

कोरोना संक्रमण के बाद स्वस्थ होकर माता रानी का आशीर्वाद लेने पहुंचे प्रदेश सरकार के ग्राम विकास मंत्री मोती सिंह के सामने अमेठी के एसपी दिनेश सिंह ने सादे ड्रेस में मंत्री जी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. जिसका वीडियो वायरल है. वायरल वीडियो में अमेठी एसपी दिनेश सिंह आगे बढ़कर उनके पांव छुते नज़र आये है.

अमेठी एसपी दिनेश सिंह की सफाई
सोशल मीडिया पर विडियो वायरल होने के बाद अमेठी एसपी ने कहा, “मेरा और मेरे पूरे परिवार का मंत्री जी के परिवार के साथ कई साल पुराना संबंध है. मेरे संस्कार में ये बातें है. मंत्री जी मेरे पिता तुल्य हैं, इसलिए मैं मोती सिंह जी का पैर छुआ हूं. पुराने पारिवारिक संबंध होने की वजह से वे मुझे जहां भी मिलते है मैं उनका पैर छूकर सम्मान करता हूं. बीते 16 अगस्त को रविवार के दिन मैं सादे ड्रेस में उनसे मिला और उसके बाद माँ कालिका के दर्शन किए.”



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *