अमरोहा पुलिस का कारनामा- बेटी है जिंदा और उसके कत्ल में पिता और भाई जेल में काट रहे सजा

[ad_1]

अमरोहा पुलिस का कारनामा- बेटी है जिंदा और उसके कत्ल में पिता और भाई जेल में काट रहे सजा

अमरोहा में युवती के जिंदा बरामद होने के बाद पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है.

अमरोहा (Amroha) के थाना आदमपुर थाना पर गांव मलकपुर के पीड़ित पक्ष के राहुल ने बताया कि 6 फरवरी 2019 में उसकी बहन कमलेश अचानक घर से गायब हो गई थी. मामले में पुलिस ने 18 फरवरी 2019 को उसकी हत्या के आरोप में पिता सुरेश और उसके भाई रूप किशोर सहित 3 लोगों को आरोपी बनाकर जेल भेज दिया था.

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) में आदमपुर थाना पुलिस (Adampur Police Station) का कारनामा उजागर हुआ है. जिस युवती की हत्या (Murder) के आरोप में उसके पिता और भाई सहित 3 लोगों को पुलिस ने जेल में ठूंस दिया. उनसे युवती के कपड़े और असलहा भी बरामद दिखा दिया. उसी युवती को अब करीब डेढ़ साल बाद पीड़ित परिवारवालों ने जिन्दा बरामद कर लिया है. थाना आदमपुर पुलिस का कारनामा उजागर हुआ तो जनपद के पुलिस विभाग के आला अधिकारियो के होश उड़ गए. मामले में अब पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है.

6 फरवरी 2019 को गुमशुदगी, 18 फरवरी को एसपी ने किया था खुलासा 

अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर थाना पर गांव मलकपुर के पीड़ित पक्ष के राहुल ने बताया कि पिछले साल 6 फरवरी 2019 में उसकी बहन कमलेश अचानक घर से गायब हो गई थी. मामले में आदमपुर पुलिस ने 18 फरवरी 2019 को उसकी हत्या के आरोप में पिता सुरेश और उसके भाई रूप किशोर और पड़ोस गांव के रहने वाले देवेंद्र सहित 3 लोगों को आरोपी बनाकर जेल भेज दिया था. मामले में पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए उनकी निशानदेही पर कपड़े, एक तमंचा और कारतूस की भी बरामदगी दिखाई थी.

आरोप- पिता, भाई और एक अन्य शख्स को मारपीट कर पुलिस ने कबूल कराया जुर्मराहुल ने आदमपुर पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि तीनों लोगो की पिटाई करके जबरदस्ती गुनाह कबूल कराया गया था. वो लोग तभी से आज तक जेल में बंद हैं. हैरानी की बात ये है कि कमलेश की हत्या का इल्जाम उनके ऊपर लगाया गया, वो अभी तक जिन्दा है. राहुल ने बताया कि उसे आज हमने थाना इलाके के पौरारा गांव के राकेश के घर से जिन्दा बरामद कर लिया.

युवती प्रेम विवाह कर आराम से रहती मिली

युवती राकेश के साथ प्रेम विवाह बंधन में बंध गई ओर उसका एक बच्चा भी है. राहुल ने कहा कि हम लोग इंसाफ चाहते हैं. हमारी मांग है कि बेगुनाह परिजनों की रिहाई हो और साथ ही इस मामले में दोषी पुलिसवालों व अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *