अब बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी के खिलाफ जारी हुआ NBW, बेटे पर भी लटकी गिरफ़्तारी की तलवार

[ad_1]

अब बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी के खिलाफ जारी हुआ NBW, बेटे पर भी लटकी गिरफ़्तारी की तलवार

विधायक विजय मिश्रा की पत्नी रामलाली मिश्रा

विधायक विजय मिश्रा (Vijay Mishra) के बेटे विष्णु मिश्रा और उनकी पत्नी रामलली की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पुलिस दोनों को कभी भी इस मामले में गिरफ्तार कर सकती है.

भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले के ज्ञानपुर (Gyanpur) विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) और उनके परिजनों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. बीते दिनों उनके एक रिश्तेदार ने विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी और बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में विधायक जेल में हैं, उनके बेटे की अग्रिम जमानत की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है और फरार चल रही विधायक की पत्नी के खिलाफ एनबीडब्लू निर्गत किया गया है. यानी बेटे विष्णु मिश्रा और एमएलसी पत्नी रामलली के ऊपर भी गिरफ़्तारी की तलवार लटक रही है.

बेटे और पत्नी की जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

जिला एवं सत्र न्यायालय की अदालत नेे ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. इससे सेशन न्यायालय से सुनवाई तक गिरफ्तारी पर लगाई गई रोक भी हट गई है. गौरतलब है कि विधायक के बेटे की ओर से पिछले दिनों सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की गई थी, जिसमें कोर्ट ने 25 अगस्त को सुनवाई तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी. जिला जज की अदालत ने दलीलें सुनने के बाद अग्रिम जमानत याचिका निरस्त कर दी है. अब विधायक विजय मिश्रा के बेटे की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पुलिस उनको कभी भी इस मामले में गिरफ्तार कर सकती है. इस प्रकरण में वांछित चल रही विधायक विजय मिश्रा की पत्नी रामलली मिश्रा की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है. इसके संबंध में विवेचक कृष्णानंद राय की तरफ से एनबीडब्लू के लिए प्रार्थना पत्र अभियोजन अधिकारी के माध्यम से कोर्ट में प्रस्तुत किया गया. जिस पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने एनबीडब्लू निर्गत कर दिया है.

विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार ने दर्ज कराया था मुकदमादरअसल, गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के धनापुर गांव निवासी विधायक के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने बीती 4 अगस्त को विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी जो मिर्जापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं, रामलली मिश्रा और विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा पर घर और कंपनी पर कब्जा करने समेत अन्य आरोप लगाए थे. जिसमें गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस प्रकरण में ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा एमपी के आगर जिले से पकड़े गए थे जो इस समय जेल में बंद है.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *