अपने स्वास्थ्य को लेकर CM शिवराज ने किया बड़ा अपडेट, सभी को राखी की दी शुभकामनाएं


Edited By Muneshwar Kumar | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

हाइलाइट्स

  • रक्षा बंधन से एक दिन पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की बहनों को दी शुभकामनाएं
  • सीएम का आज भी हुआ है कोविड टेस्ट, रिपोर्ट निगेटिव आने पर हो सकती है छुट्टी
  • सीएम ने कहा कि अभ मैं सामान्य हूं, कोई लक्षण कोविड के नहीं है
  • सीएम शिवराज सिंह चौहान नौ दिन से अस्पताल में हैं भर्ती

भोपाल

सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल के चिरायु अस्पताल में करीब 8 दिन से भर्ती हैं। अस्पताल से ही वह सरकारी कार्यों को निपटा रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल से ही प्रदेश वासियों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही सीएम ने अपने स्वास्थ्य को लेकर भी बड़ा अपडेट किया है।

सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि आज अस्पताल में मेरा नौवां दिन है। मैं स्वस्थ हूं, कोरोना का कोई लक्षण नहीं है। सुबह सैंपल RT-PCR टेस्ट के लिए गया है। रिपोर्ट निगेटिव आई तो कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

राखी की शुभकामनाएं

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कल रक्षा बंधन है, आज अस्पताल से ही प्रदेश की सब बहनों को शुभकामनाएं दे रहा हूं। प्रदेश की मेरी सभी बहनें, प्रसन्न एवं सुखी रहें। आपका भाई मां, बहन और बेटियों के सशक्तिकरण का काम पूरी ताकत से करता रहेगा।

रक्षा बंधन, भाई और बहनों के बीच स्नेह का बंधन है। भाई अपनी बहनों की रक्षा करे, बहनों का आशीष भी भाइयों को मिले, लेकिन इस समय कोरोना से सुरक्षा सबसे जरूरी है। इसलिए रक्षा बंध का त्यौहार पूरी सावधानी से मनाएं। ऐसा न हो कि रक्षा का बंधन असावधानी के कारण कोरोना संक्रमण को ले आए।

उन्होंने कहा कि यदि रक्षा बंधन के इस अवसर भाई के यहां जाना सुरक्षित न हो, तो बिना जाए फोन पर, सोशल मीडिया के माध्यम से भी संपर्क कर पर्व मनाया जा सकता है। सावधानी में ही सुरक्षा है। बहनों को ढेर सारा स्नेह और शुभकामनाएं।

87 साल की दादी ने राम मंदिर के लिए 28 साल से नहीं खाया है अन्न, अब तोड़ेंगी उपवास

गौरतलब है कि एमपी में सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत उनके कैबिनेट के 3 मंत्री भी कोरोना से संक्रमित हैं। मंत्रियों और सीएम के संक्रमित होने के बाद 14 अगस्त तक किसी भी मंत्री को क्षेत्र में निकलने पर पाबंदी है। साथ ही सभी लोगों के लिए मास्क अनिवार्य किया गया है।



Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *