अखिलेश यादव ने साधा सीएम योगी पर निशाना, कहा- सपा के कामों का फीता काटते हुए बिता रहे हैं कार्यकाल

[ad_1]

अखिलेश यादव ने साधा सीएम योगी पर निशाना, कहा- सपा के कामों का फीता काटते हुए बिता रहे हैं कार्यकाल

सपा के कामों का फीता काटते हुए कार्यकाल बिता रहे हैं योगी (file photo)

बता दें कि अस्पताल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) की ओर से किया गया है, जबकि कोविड की सभी सुविधाएं टाटा समूह और बिलगेट फाउंडेशन ने प्रदान की है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को नोएडा के सेक्टर 39 में 400 बेड वाले कोविड 19 अस्पताल का उद्घाटन किया. इस पर यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वर्तमान मुख्यमंत्री का निष्फल कार्यकाल इसी बात में बीता कि वो काटते रहे सपा के कार्यकाल में हुए कामों का फ़ीता. इसी कड़ी में अब ‘डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल नोएडा’ का उद्घाटन हो रहा है.’

इस दौरान नोएडा के जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे. इससे पहले शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ ने जिले में कोविड​​-19 की स्थिति को लेकर गौतमबुद्धनगर में जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की थी. बता दें कि अस्पताल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण की ओर से किया गया है, जबकि कोविड की सभी सुविधाएं टाटा समूह और बिलगेट फाउंडेशन ने प्रदान की है. इस अस्पताल में करीब 100 से अधिक स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है, ताकि किसी मरीज को दिक्कत न आये वहीं मरीज का इलाज अच्छे से हो सके. सेक्टर 39 में बना 400 बेड का यह अस्पताल जिले का सबसे बड़ा कोविड अस्पताल होगा.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, गौतम बौद्ध नगर ने शुक्रवार को जिले में 61 नए काेविड-19 मामले दर्ज किए, जिनमें 906 सक्रिय मामले, 4,857 ठीक हो चुके और 43 मौतें सहित जिले के मामलों की संख्या 5,806 थी. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि उत्तर प्रदेश में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या अब 1,08,614 है, जिनमें 43,654 सक्रिय मामले, 63,402 ठीक और 1,918 मौतें शामिल हैं.



[ad_2]

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *